नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चोरों ने बड़ा हाथ साफ किया है। दिल्ली के भोगल इलाके में स्थित उमराव ज्वेलर्स के यहां हुई देर रात चोरी में चोरों ने 25 करोड़ के हीरे चुराए हैं। चोर दीवार में होल करके वहां पहुंचे थे। पुलिस शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। जंगपुरा के जिस शोरूम में चोरों ने हीरे चुराए हैं, वह बाजार सोमवार को बंद रहता है। इसलिए रविवार को शोरूम बंद करने के बाद सीधे मंगलवार को ही वह खोला गया। जब शोरूम खुलने के बाद सामने का नजारा दिखा तो सभी के होश उड़ गए।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजेश देव ने कहा, “यह दुकान सोमवार को बंद रहती है और इन्होंने रविवार को दुकान बंद की थी। इनकी दुकान में बेसमेंट के लिए जो रास्ता जाता है उसमें एक सेंध है जिसका आयाम एक से 1.5 फुट है। हमने फॉरेंसिक टीम बुलाई है। हमने सेफ नहीं खोला है। उसे खोलने के बाद असल चोरी का आंकलन किया जा सकेगा। CCTV फुटेज उपलब्ध हैं। अभी हमने चोरी की असल कीमत का आंकलन नहीं किया है।”

इसे भी पढ़ें–  मुख्तार अंसारी को हाईकोर्ट से मिली राहत, गैंगस्टर मामले में जमानत मंजूर

ये शोरूम उमराव सिंह और महावीर प्रसाद जैन का है। शोरूम मालिक का कहना है कि दुकान में हीरे और सोने के 20 से 25 करोड़ रुपये की ज्वेलरी थी। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। चोरों ने दीवार का एक हिस्सा काटा था और उसी के जरिए इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया। इस घटना में शामिल चोरों की अब तक कोई पहचान नहीं हो सकी है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *