नई दिल्लीः दिल्ली हाईकोर्ट के बाहर फायरिंग का एक मामला सामने आया है। गेट संख्या तीन पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने इंसास राइफल से खुद को गोली मार ली। इस घटना में किसी अन्य शख्स के हताहत होने की सूचना नहीं है। फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच गई है और पूरे घटनाक्रम को लेकर छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली हाईकोर्ट के गेट संख्या तीन के पास सुबह लगभग 10:15 बजे गोली चलने की आवाज आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक जवान को घायल अवस्था में पाया, जिसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम टिंकू राम है, जो राजस्थान आर्म्ड कांस्टेबल की आठवीं बटालियन में काम करता था। वह मूल रूप से राजस्थान के अलवर का रहने वाला था। छुट्टी से लौटने के बाद वह सुबह 9:30 बजे ड्यूटी पर पहुंचा था। उसकी ड्यूटी गेट संख्या 3 की सुरक्षा में लगी हुई थी। यहां पर उसने अपनी इंसास राइफल से खुद को गोली मार ली।

पुलिस ने फिलहाल उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। उसके परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस मामले को लेकर पुलिस टीम उसके परिवार से संपर्क कर रही है। पूरे घटनाक्रम को लेकर तिलक मार्ग थाना पुलिस छानबीन कर रही है। प्राथमिक जांच में पुलिस ने घरेलू कलह के चलते उसके द्वारा यह कदम उठाए जाने की आशंका जताई है।

इसे भी पढ़ें– भारी बारिश और बिजली गिरने से 13 की मौत, सैकड़ों लोग विस्थापित

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *