मऊ : उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने रविवार को एक और लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में आप के 19 उम्मीदवारों के नाम हैं। वहीं मऊ जिले की मोहम्मदाबाद गोहना विधानसभा सीट से भी आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने ने मोहम्मदाबाद गोहना सीट से अंकित कुमार राव को अपना प्रत्याशी बनाया है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए 19 और उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और केंद्रीय नेतृत्व के अनुमोदन के बाद यूपी प्रभारी संजय सिंह ने रविवार देर शाम इस आशय की घोषणा की। घोषित किए गए प्रत्याशियों में 01 डॉक्टर, 05 ग्रेजुएट, 03 एलएलबी, 01 पोस्ट ग्रेजुएट, 09 प्रत्याशी 12वीं पास हैं।

इसे भी पढेंमऊ सदर सीट से कांग्रेस ने घोषित किया प्रत्याशी

पार्टी ने चुनावी मैदान में सभी वर्गों को समान वरीयता देते हुए सामान्य वर्ग के 09, ओबीसी 03, एससी के 07 उम्मीदवारों को मौका दिया गया है। संजय सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनावों को लेकर यूपी में अभी तक 302 प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है। बता दें कि मऊ जिले में सातवें चरण के तहत मतदान होगा। जिले में सातवें चरण के तहत सात मार्च को मतदान होगा।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *