बुलंदशहर: कोतवाली नगर क्षेत्र के घमेडा रोड इलाके में खेतों के बीचों-बीच बने मकान में जोरदार धमाका हुआ, जिससे मकान के परखच्चे उड़े गए। इस धमाके में 4 लोगों की मौत हो गई। धमाके की गूंज शहर में कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। हालांकि अभी तक धमाके की वजह पता नहीं चल पाई है। मिल रही जानकारी के मुताबिक कई घरों के शीशे टूट गए हैं।

सूचना के बाद मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची है। डीएम चंद्रप्रकाश सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार सहित आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पहले सिलेंडर में बलास्ट होने की सूचना मिली थी, लेकिन पुलिस धमाके को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। धमाके से इलाके में दहशत का माहौल है।

बताया जा रहा है कि इस मकान के अंदर केमिकल बनाने की फैक्ट्री संचालित की जा रही थी और कुछ विस्फोटक पदार्थ तैयार किया जा रहा था। जिसकी वजह से विस्फोट के बाद 4 लोगों की जान गई है। हालांकि मृतकों के बॉडी पार्ट्स दूर तक बिखरे हुए मिले। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरे मामले की गहनता से पुलिस जांच कर रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *