वाराणसी: भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में फिल्म अभिनेता समर सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पुलिस ने इस मामले में समर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। पुलिस को शक है कि समर सिंह विदेश भाग सकता है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस समर सिंह की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। पुलिस अब तक मुंबई, पटना, वाराणसी समेत आजमगढ़ में भी छापेमारी कर चुकी है, लेकिन समर सिंह अब तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है।

आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में समर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। एक्ट्रेस की मौत के बाद से ही समर सिंह फरार बताया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। इस बीच पुलिस को शक है कि समर सिंह विदेश भाग सकता है, जिसके देखते हुए पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।

गौरतलब है कि आकांक्षा दुबे जिस तरह से फांसी लगाकर आत्महत्या की कई सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। दरअसल आकांक्षा दुबे की जो फांसी लगाने वाली जो फोटो वायरल हो रही है उसमें वो बेड के किनारे फांसी लगाकर बैठी हुई दिख रही हैं जो उनकी आत्महत्या पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। आकांक्षा दुबे के मेकअप मैन राहुल ने एबीपी गंगा से बातचीत में बताया कि जब आकांक्षा दुबे कमरे से गई तो हंसते हुए बाहर निकलीं, लेकिन जब लौटी और दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद होटल कर्मियों को बुलाकर मास्टर चाबी से दरवाजा खोला गया तो पता चला कि आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *